Originally posted by: SilentEyes7
Hn...๐คฃ
Mujhe ye bolo chand mein music system kaha se ayi and pandit bhi...๐ค
Wese wo gaya kese chand pe ๐คฃ
Pandit jhadu pe gaya hoga music system alien de gaye as a gift shadi ka ๐คฃ
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SilentEyes7
Hn...๐คฃ
Mujhe ye bolo chand mein music system kaha se ayi and pandit bhi...๐ค
Wese wo gaya kese chand pe ๐คฃ
Pandit jhadu pe gaya hoga music system alien de gaye as a gift shadi ka ๐คฃ
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo naagin dekhane ja rahe hua... Gn everyone sd๐คฃ๐ค
Good night...
Skip kar k dekhna...
Srif hasne wali...๐คช
Originally posted by: dusk2dawn
Hellozzz ๐ค
Lagta hai sirf Asfia nahi baaki sab bhi sweater bunn rahe the..๐คฃ ( apne khud ke liye bhai its winter time)
Darshi...
Originally posted by: merryyura
Maine abhi dekha jiotv mei..
Veer udte udte sidhe chand pe land kiya ๐คฃ
Hn...
Chand mein oxygen kaha se ayi...๐คช
Originally posted by: SilentEyes7
Karna chaiye yr...
Sab logic ka satyanas ho geya...
Chand pe ladkiya mini skirt pehenti hai...
When I watch the episode today I was like wtf is this!!
Mujhe chad gayi ya unn logo ๐
Originally posted by: MafiaQueen17
Wese wo gaya kese chand pe ๐คฃ
Pandit jhadu pe gaya hoga music system alien de gaye as a gift shadi ka ๐คฃ
Achchha logic hai๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Meri ankho se pani a rahi thi...๐คช
Originally posted by: SilentEyes7
Karna chaiye yr...
Sab logic ka satyanas ho geya...
Chand pe ladkiya mini skirt pehenti hai...
Holly bananas ๐คฃ
Serial apne aap me logic ka satyanash he ๐คช
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
exactly Shivi aasa free entertainment fir dubaara nahi milega... ๐คฃ
Sahi yr...๐คฃ
Maybe Cheel don't need oxygen to servive๐คช
Waise udhar Chand pe Greenary dikhayi hogi๐คฃ๐คฃ
To Tree ki wajah se oxygen hoga udhar๐ณ