Originally posted by: dusk2dawn
Hellozzz ๐ค
Lagta hai sirf Asfia nahi baaki sab bhi sweater bunn rahe the..๐คฃ ( apne khud ke liye bhai its winter time)
Hey Darshi๐ค
Good morning๐ค
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: dusk2dawn
Hellozzz ๐ค
Lagta hai sirf Asfia nahi baaki sab bhi sweater bunn rahe the..๐คฃ ( apne khud ke liye bhai its winter time)
Hey Darshi๐ค
Good morning๐ค
Originally posted by: merryyura
Koun? Veer? ๐คฃ
Hn...๐คฃ
Mujhe ye bolo chand mein music system kaha se ayi and pandit bhi...๐ค
exactly Shivi aasa free entertainment fir dubaara nahi milega... ๐คฃOriginally posted by: .shivi396
Free ka entertainment nahi 6odna chahiya Gauri๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: SilentEyes7
OK feedback Dena...๐คฃ
Areeehhh yaaarr
What an episode it was
Tooo sexy know ๐๐
Originally posted by: veil_of_roses
Rrahul can be good stand up comedian..
Hats off to Helly for giving good crying/emotional scenes with his running commentary.. ๐คฃ๐คฃ
๐คฃ
Originally posted by: SilentEyes7
Mein toh dekh Liya...๐คช
Acha hai acha hai.. stress bhari life mei thoda comic relief mila hoga ๐คฃ
Good evening Eeshu ๐ค
How are you doing?? Aaj kal 2 dino se CC soona soona tha..
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
my god..ab soch rahe hua dekh he lu...๐คฃ
Has lo thoda...
๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: .shivi396
Ek baar Mariya point kar degi fir hamare dimaag ka rukna muskil hai๐คฃ๐คฃ
Is baar mene kuch kaha nahi he ๐คฃ