Kya dialogue phenk ke maare hain boss ne 😎
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Kya dialogue phenk ke maare hain boss ne 😎
Confidence kam ho gayi hai ya haar hazam nahi ho rahi hai? 😎🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Are yaar, boss is like- tu khel le jee bhar ke jab tak mood h, main bas ek hi waar karunga😆
Bach sake to bach k dikha😎
Clean bowled 🤪
Koi andhercard pancard signature...
Aisa pheka boss ne ki kuch bolne ke layak na raha kabir 🤣
Boss ne hi to nikalwaya tha kaam se🤣
Mafie mango apne bade bhai se...
Originally posted by: arryline
Boss ne kya intensity se poocha bachi se
Accha lagta he na baar mera vansh sunna🤪
Boss hai ye revel karega riddhu k samne...
Boss sachi mei khud ko bachi ke samne reveal karne wale hain!? 😲