Kya game khela he boss ne🤣
Pehle ghumaya hamsakal k chakkar me khud he sab plan karke ab uske jam k le rahe he 🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Kya game khela he boss ne🤣
Pehle ghumaya hamsakal k chakkar me khud he sab plan karke ab uske jam k le rahe he 🤣
Mujhe aisa keu lag raha hai abhi bhi vansh hi baat kar raha hai...
Originally posted by: merryyura
Kabir ko sachi ka bewakoof bana diya boss ne 🤣
Photoshop ka nahi socha ex cop ne? 🤣
Ek se ek dushman pali hai maine. 👏
Riddhu madam ko bhi koi smjhao pic sachme Photoshopped thi🤪
Mujhe aisa kyu lag raha hai jaise yeh vansh hi baat kar raha hai??
Haan bache, yeh tera vansh hi hain..
Originally posted by: MafiaQueen17
Kya game khela he boss ne🤣
Pehle ghumaya hamsakal k chakkar me khud he sab plan karke ab uske jam k le rahe he 🤣
Boss rocked family shocked...😎
Originally posted by: merryyura
Kabir ko sachi ka bewakoof bana diya boss ne 🤣
Photoshop ka nahi socha ex cop ne? 🤣
Ek se ek dushman pali hai maine. 👏
Mann ki saari bhadas nikal di boss ne 🤣
Haa Vansh saap hi palein hai tumne 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Riddhu madam ko bhi koi smjhao pic sachme Photoshopped thi🤪
Riddhima na manegi itni jaldi.. 😵
though woh dheere dheere line mei aa rahi hai..
Originally posted by: EmeraldPrincess
Farak hi nhi padta🤣
Usko jo royal ignore kiya he 🤣
Originally posted by: arryline
Mann ki saari bhadas nikal di boss ne 🤣
Haa Vansh saap hi palein hai tumne 😆
Aise saap duniye mei kahin aur nahi milte. 😵
Originally posted by: MafiaQueen17
Kya game khela he boss ne🤣
Pehle ghumaya hamsakal k chakkar me khud he sab plan karke ab uske jam k le rahe he 🤣
Are yaar, boss is like- tu khel le jee bhar ke jab tak mood h, main bas ek hi waar karunga😆
Bach sake to bach k dikha😎