Ye ridhima ka spy giri k liye achi bakiyu k liye
Lekin vansh ka shak isko nhi aata🤔,tab kyu nhi spy giri krte hai🤔
Just why🤷
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Ye ridhima ka spy giri k liye achi bakiyu k liye
Lekin vansh ka shak isko nhi aata🤔,tab kyu nhi spy giri krte hai🤔
Just why🤷
Originally posted by: Gurikaur_ginni
But kabir k expressions se laga k wo khud shocked hai
Bhagwan jaane kya khichdi pakka rahe hai cv’s
But kabz kaise toh connected hai Warna malang dance mein itna footage kyun milta usko
Originally posted by: merryyura
Koi rok nahi raha, secretly help kar raha hai..
Abhi kabir ko bhi roka basement mei ghusne se 🤪
Sab vansh ka Maya hai 😆
BTW proud of your Ridhu. Tumhari Spygiri toh tumhari teacher se bhi aage hai
Originally posted by: MafiaQueen17
Nahi re wo toh dream he hoga itni acchi taqdeer kaha humari🤣
Are ruk riddhu talli h, n boss ko rokne wala koi nhi🤣
Khul gaya locker, photo nikla
Originally posted by: merryyura
Password kya hai bata do yaar. 😵
Ridz ka DOB na
Riddhima ko picture mili viva ka.
Yeh kaisa raaz hai and iska 8 December 2017 se kya connection hai?
Originally posted by: MafiaQueen17
Red wine 🍷 🤣
Boss k atrangi kaam🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Bhai kya bg he piano pe 🤣
I found it unintentionally funny 🤣
Khoon kaand kisne kiya!?