Originally posted by: arryline
Shaadi ke pehle morning mein bola tha na “Saaye ki tarah tumhare peeche rahoonga “
Hn...
Tumhare piche khada miluga...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: arryline
Shaadi ke pehle morning mein bola tha na “Saaye ki tarah tumhare peeche rahoonga “
Hn...
Tumhare piche khada miluga...
Don't ever surprise if cvs show bathroom ke comod ke flashing ki ander mai bhi ek secret darwaza hai 😆
Originally posted by: arryline
Kaise ??
Dekho na kaise indirectly hi sahi itne sare clues de diye.. almost clear rasta dikha diya boss ne bachi ko about kidhar jana hai, kya karna hai.
And agar rokna tha riddhima ko toh jab piano room mei dikhi woh toh roka kyu nahi?
And rokna hi tha toh kabir ko basement mei ghusne se kyu roka?
Originally posted by: arryline
Kaise ??
Boss ne kabir secret door kholne nahi diya kabir ne dekh liya tha carpet k niche and le gaye waha se usko.
pura ep treasure hunt me nikal diya yaar...👎🏼
Originally posted by: arryline
Possible hai saara credit boss ko nahi dena chahiye
Kabz bhi kabhi kabhi kaam karta hai 😆
But kabir k expressions se laga k wo khud shocked hai
Matlab hamshakal hai??
4% makers ke liye kaat diyam unpe bharosa na hai mujhe 😳
Don't ever surprise if cvs show bathroom ke comod ke flashing ki ander mai bhi ek secret darwaza hai 😆
What the hell🤢
🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ab to romance bhi dream nhi lg rha🤪
Nahi re wo toh dream he hoga itni acchi taqdeer kaha humari🤣