I thought Riddhima would also fall on him...par yeh toh giri hi nahi. I think Vihaan is pretending.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I thought Riddhima would also fall on him...par yeh toh giri hi nahi. I think Vihaan is pretending.
I cant stop laughing itne bade insaan ko behosh kardia🤣🤣
🤣🤣
sahi kaha 🤣Originally posted by: arryline
Ishangre shopping pe gaye 😆
Vihaan ke aane se sabse zyada fayda Angre ka hua hai
Angre ko break mila😆
Originally posted by: arryline
Bachi itne jaldi handcuff se nikal gayi 😔or apne pehle pyaar mein lag gayi
Pehle pyaar se zyada time ke liye dur nahi reh sakti na bachi 🤪
Originally posted by: kuhelidebbarma
Just realized that IMMJ2 has no repeat telecast even!!
Rangu is mad or what😡
He badly want people to watch it on 7 pm 🤪
Originally posted by: .shivi396
Do you think it's Ridhima's dream not ViVa 🤪
Boss Vihaan bann sakte hai par wo banke sapne dekhna
Me abhi se ghum rahi hun🤪🤪😆
What if yeh K ka sapna ho..🤣
N after watching this dream woh dhadaam se bed se niche gira and then he will be like nahi mujhe riddhima aur vansh ko alag karna hi hoga...🤣
Originally posted by: kuhelidebbarma
Just realized that IMMJ2 has no repeat telecast even!!
Rangu is mad or what😡
Actually I have noticed most shows of Colors have no repeat telecast.
So no worries.
Originally posted by: Sunshine_nino
Vihaan behosh ho gaya🤣
Lol biwi won't let anything come between her first love and her 😆
I thought Riddhima would also fall on him...par yeh toh giri hi nahi. I think Vihaan is pretending.
Mujhe bhi lag raha hai ki Vihaan natak kar raha hai 🤔
Originally posted by: arryline
Kya nautanki hai 🤣
Boss ki nautanki 🤣