Originally posted by: SoniRSippu21
Ami mjm chuπ³ nasto khaliya, tame dinner jami lidhu?
Haa...me dinner kari lidhu
Ab aap hindi me hi boliye...aa gaya aapko sab
Originally posted by: SoniRSippu21
Ami mjm chuπ³ nasto khaliya, tame dinner jami lidhu?
Haa...me dinner kari lidhu
Ab aap hindi me hi boliye...aa gaya aapko sab
Originally posted by: Manisha_IF
Hiiiii janiiiiiiπ€
Maaaaniiii Jaaaaniii π€
How are u doing Jaaani??
hope everything is good and fine with u Janiiii βΊοΈβΊοΈ
Originally posted by: AppleOfEye
Hellooπ€
Asfiaπ€ missed u
Mere do friends date kr rahe the
Unka jhagda hua
Toh ek so called gentleman ye song lgake meri female friend ko uda le gya
Saale ne breakup kra diya in dono kaπ‘
Originally posted by: AppleOfEye
Hellooπ€
Partner π€
Originally posted by: Manisha_IF
Haa...me dinner kari lidhu
Ab aap hindi me hi boliye...aa gaya aapko sab
ππ abhi toh bahut shikhna hai π³ but thanks tum bahut sweet ho
Originally posted by: SilentEyes7
Kya Kar raha hai???
I was watching an IV of Rrahul baby
That was around 18 mins
busy lag rahi hai phir toOriginally posted by: MafiaQueen17
Kiya he reply nahi aaya π
Originally posted by: RishiGirl
Maaaaniiii Jaaaaniii π€
How are u doing Jaaani??
hope everything is good and fine with u Janiiii βΊοΈβΊοΈ
Me thik hu
Sab thik hi chal raha hai
Tum kaisi ho ?