Taadte raho inhe free of cost
Taadte raho inhe free of cost
Originally posted by: MafiaQueen17
Ha yaar pata he muje π€£
Advocate me he thi bhul mat π€£
Tujse zyada muje paka diya tha usne π€£
Are m to late ayi insta pe dekha to bawaal macha hua tha, jb msgs pdhe to mera dimag hil gyaπ€£
Are maine vo nish ka suggest kiya hua drunk RiAnsh p os likha tha, to maine yaha bola ki first draft bohot funny tha n usme pole dance tha, to maine usi draft ko modify krke post kiyaπ
Pagal nisha ko lga ki maine bs use chodke baaki sbko wo pole dance wala draft pdhaya to insta pe sunane baith gyi.
Wo mariya n arul ka khoon choos gyi thi us dinπ€£π€£
Mujhe to baad m pta chalaπ€£
Originally posted by: MafiaQueen17
Baat cahe jo bhi ho care puri karte he boss i adore him for this
Ye scene bohot aage ja skta thaβΊοΈ
But biwi ka single track mind hπ€
Originally posted by: MafiaQueen17
Muje pata he meri sis,bua and masi k call aate he toh or mere friends bhi Canada he so I know kabhi kabhi 3 am tak chalti he baat unseπ€ͺ
π€ͺ lol exactly meri MIL se toh 2am tak chalti hai baat on weekends
Originally posted by: EmeraldPrincess
Are m to late ayi insta pe dekha to bawaal macha hua tha, jb msgs pdhe to mera dimag hil gyaπ€£
Soch mera kya hua hoga π€£
Uper se tune reward me bhi kuch nahi diya π€£
Jab usne bola tune usse nahi bataya hume bataya imma like hein ye kya bakwas he π€£
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ye scene bohot aage ja skta thaβΊοΈ
But biwi ka single track mind hπ€
Aage to ja sakta tha boss wali line nahi mari hoti toh π
Biwi ko kabir k piche jana tha ab toh boss rok bhi nahi rahe π€£keh rahe he drops daal du fir chali jana uff π€£
Originally posted by: SoniRSippu21
π€ͺ lol exactly meri MIL se toh 2am tak chalti hai baat on weekends
Isliye me ignore karti hu mostly in sab k call π€ͺ
Originally posted by: MafiaQueen17
Soch mera kya hua hoga π€£
Uper se tune reward me bhi kuch nahi diya π€£
Jab usne bola tune usse nahi bataya hume bataya imma like hein ye kya bakwas he π€£
Vo pata nhi us din kya phunk k baithi thiπ€£
Originally posted by: MafiaQueen17
Aage to ja sakta tha boss wali line nahi mari hoti toh π
Biwi ko kabir k piche jana tha ab toh boss rok bhi nahi rahe π€£keh rahe he drops daal du fir chali jana uff π€£
Unhe pata h rok k koi faayda nhiπ€£