Sana 🤗
Ikr 🤣🤣🤣
Kuch bhi toh nahi 🤪😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sana 🤗
Ikr 🤣🤣🤣
Kuch bhi toh nahi 🤪😆
Originally posted by: ..RiMi..
Matlab log mujhe self obsessed samajhte honge 😭🤣
Ho skta h ab kisi ki soch ka hme kya pta😭
Mai tumhe achi marketing guru samjhugi jisko pta h apne products ki sahi marketing kaise krte h(Meri ye soch h).😳
I am Okayy behen..
Aaj kal thoda inactive hoon due to my health issues par bahut jald aa jaungi re..
Yeh hamaare dusra ghar hum kahan jaayenge. 🤗
Originally posted by: ..RiMi..
Bechare GreenRudh shippers ko GW ka ek dialog tak nahi milta 🤣
Arey Milta hai na🤣
Hafte mei ek din ek minute ka dialogue🤪🤣
🤣
Kyun ? meri baashan se kuch na kuch doond nikalne keliyea heina 🤣 no chance 🤣🤣
Surprise..🤓😆Originally posted by: ..RiMi..
It is a surprise 🤣🤣
Pata nai aaj banega ya nai.. 🤪
I am new new vm maker 😳
Theek hai.. Tum banao hum baad mein dekh lenge..
But you're impressive vm maker behen.. 😳
Originally posted by: Apsana14
🤗
Maine v miss kiya yaar sab ko😭
Achaa.. Thk hai phir👍🏼😳
Humara kya haal.. Pura din Rudhita hai🤪😆
🤣🤣
Thik hai..Free hui to aana yaha..Masti karenge sab sath mei🤗😆
Originally posted by: Siddiquie
gora last show mein bohot handsome lag raha tha,main paagal hogayi thi uske liye,but is show mein uske looks are👎🏼
Ditto yaar..he looked good in his last show..but mein pagal nahi hui thi 🤣
Mein sirf apni ani man pe pagal hoon 🤣
Gw looks old In this getup 😵
Originally posted by: --Lalz--
🤣
Kyun ? meri baashan se kuch na kuch doond nikalne keliyea heina 🤣 no chance 🤣🤣
Lalz🤗
Toh kab bhashan dene ka plan hai batao🤣