Apsana🤗
How are you? I haven't seen you since past few days...
Aaj Weekends hai na.. Isiliye..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Apsana🤗
How are you? I haven't seen you since past few days...
Aaj Weekends hai na.. Isiliye..
Originally posted by: Scarlett_15
Haan..par ab jaa rahi hoon...Thoda kaam hai...
Poore week ka epi dekh li main..Tumhare kyu ka answer dungi aaj🤣
Jaldi laut ke aa aur ansr de 🤣
Originally posted by: spacebutterfly
Log sochege ye ladki apne edit har jagah post krti rehti h. Kahi self obsessed na samjh le🤣
Matlab log mujhe self obsessed samajhte honge 😭🤣
I'm good Shaheen🤗
How about you??
Tum aaj kal kahan rehte ho behen..
Originally posted by: AppleOfEye
Fifa tum phirse shuru hogayi🤪🤣🤣
Woh khatam hi kab ki thi🤣
It is a surprise 🤣🤣
Pata nai aaj banega ya nai.. 🤪
I am new new vm maker 😳
Mein v🤗❤️
Originally posted by: Apsana14
Woh khatam hi kab ki thi🤣
Bechare GreenRudh shippers ko GW ka ek dialog tak nahi milta 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Fifa tum phirse shuru hogayi🤪🤣🤣
Abhi poore tarah se shuru bhi nahi hui..Bohot saare kaand baaki hai abhi..🤪
Abhi jaa rahi hoon pakka wala..
Bye behenas..🤗
Apsana🤗
How are you? I haven't seen you since past few days...
Aaj Weekends hai na.. Isiliye..
Good😳
Haan I was not here ek wedding function mein busy thi.. Ab aungi😆
Haan..weekend😒