Originally posted by: scorp1AN
But in the past fews day aap mujhe Ian keh kar nahi bulaya 🤔
Aap mujhe yaad karti ho ki nahi 😅
of course yaad hai mujhe
naam lene ki zaroorat nahi padi ... issliye nahi liya :P
ab se har post mei Ian likhungi 🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: scorp1AN
But in the past fews day aap mujhe Ian keh kar nahi bulaya 🤔
Aap mujhe yaad karti ho ki nahi 😅
of course yaad hai mujhe
naam lene ki zaroorat nahi padi ... issliye nahi liya :P
ab se har post mei Ian likhungi 🤣
Woh yaad thi mujhe
Main geet, laagi tujhe lagan time se dramas dekh rahi hu😆
Originally posted by: scorp1AN
Woh yaad thi mujhe
Main geet, laagi tujhe lagan time se dramas dekh rahi hu😆
oh my God! tab se
Geet toh bahut purani hai
maine nahi dekhi hai Geet serial
lekin bahut suni hai uske baare mei
of course yaad hai mujhe
naam lene ki zaroorat nahi padi ... issliye nahi liya :P
ab se har post mei Ian likhungi 🤣
Zaroorat nahi 😆
Main aise hi pooch rahi thi😀
Aise lag rahi thi ki koi mujhe dhoondte nahi jab main CC nahi aayi
Shayad meri overthinking hai 😅😅
mujhe to dikh raha hai...jald hi ho jayega
aapko ye sanaya bahot achchi lagti hai kya
Wo din bhi bade achche the🤣
Originally posted by: scorp1AN
Zaroorat nahi 😆
Main aise hi pooch rahi thi😀
Aise lag rahi thi ki koi mujhe dhoondte nahi jab main CC nahi aayi
Shayad meri overthinking hai 😅😅
koi nahi ... sab ko hai ye doubt 🤪
agar koi aaya nahi toh dhoondte hai ... koi na koi puchte hi hai sab ke baare mei
Originally posted by: Manisha_IF
mujhe to dikh raha hai...jald hi ho jayega
4000+ posts to go
mujhe 4 saal lagega 🤣
Good afternoon guys...