Originally posted by: EmeraldPrincess
aj episode ke baare m baat karne ka mood hai😆
🤣bol bol imma waiting
Originally posted by: EmeraldPrincess
aj episode ke baare m baat karne ka mood hai😆
🤣bol bol imma waiting
behen se bhai ka haath maang raha hai😆
Originally posted by: HeytzMaaneet
I agree
many times I feel they just show for the heck of showing some romance n then just rush it without a proper ending
True
It’s been a consistent problem with the team ,they rush romantic scenes .No proper flow just random ,better than the fall scenes they show some meaningful dialogues and nok jhoks .
Originally posted by: HeytzMaaneet
flirty n criminally sarcastic 😎
dil ka dard bayaan karta hain lafzon mein ... woh bhi has ke
aur Riddhu ke dil ko baatein chir deti hain ... par ek aah bhi nahi nikalti mooh se
🤣🤣
Okay now I want vansh back
What have you done to me Heytz
It doesn't have to be revenge
Why can't it be like she is here to find the truth about her parents death or something like that 🤔
If that's the case then there will be too much explanation n flashbacks n makers haven't disclosed many things related to Vansh only..... adding Riddhu also....sir khichadi ya kachara ho jayega....
Originally posted by: EmeraldPrincess
aj episode ke baare m baat karne ka mood hai😆
Honeybee cc mein ao...
Originally posted by: EmeraldPrincess
ek baat samajh nahi aya mere, mariya ka post mujhse pehle post hua, but usme tera edited version aya, maine baad mein post kiya but tera unedited version kaise aya post ka?🤪🤣
IF ki maya IF hi jaane🤪🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣bol bol imma waiting
oh my god jab riddhu boss ke upar giri, I am sure vo camera ke upar giri thi🤣
abe kya tha vo?
riddhu ka face🤣
🤣🤣
Ohh toh ye tha V ka asli plan ,but aaj toh Vansh bhai bulwa liya
Ab kya hoga KaVa ka
Nope I don't trust makers at all....they will end up doing the same thing 😂😂