Originally posted by: -Ayushi-
Han maine JioTv pe dekha abhi, bhayankar ekdum😎
Vihaan smart hai, khudka CCTV leke aya😎
VRS kya mast dono ko bahar le ja rha tha😎
Chalo.... Gate tak drop karke aata hun 🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Han maine JioTv pe dekha abhi, bhayankar ekdum😎
Vihaan smart hai, khudka CCTV leke aya😎
VRS kya mast dono ko bahar le ja rha tha😎
Chalo.... Gate tak drop karke aata hun 🤣
Originally posted by: arryline
Woh footage Riansh ke room ka tha na ??
Matlab boss ne Ishani ne aake spy kiya woh bhi dekha hoga na pehle hi ?
Office ka. Kabir jis sofe pe baitha tha woh vansh ke study room ka hai
One of my cousin's name is roshmi. Quite similar.Originally posted by: RishiGirl
My real name is Rishmi
My mom calls me Rishi girl at times that’s why 😜
Originally posted by: merryyura
Maine toh pehle bhi kaha tha
Tabele ka CCTV>>>>>>>>>>>>>>VR mansion ka CCTV🤣🤣🤣
Hahahahhahaha 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Angre : wo...wo...wo
(Drama karte hue)Haaaa...ishani aaya me...ishani mujhe bula rahi hai...me aata hu thodi der me...wo Anjali ishani ko pareshan kar rahi hogi...me aata hu
(Anjali ishanGre ki beti ka naam)
Angre patli gali pakad ke bhaag gaya and yahan riansh staring game chalu rakhenge 🤣
Not precap, a scene was shown on TV upcoming mein which I had missed.
The cctv scene, Neha ne post kiya yahan pe
Isliye Ridz ne aaj Angre ko CCTV wale kaam se dur rakha 🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Not precap, a scene was shown on TV upcoming mein which I had missed.
The cctv scene, Neha ne post kiya yahan pe
Ye saala vootiya😡
Episode chahiye mjhe😭
Originally posted by: -Ayushi-
OMG yes
Just checked JioTv, I was about to miss an amazing scene😆
Vihaan ne apna CCTV laake acha kia
Finally he got sense 😆