Kitni cute lagti riddhima sportswear mei
Makers ne yeh opportunity bhi miss kar di 😵
Kitni cute lagti riddhima sportswear mei
Makers ne yeh opportunity bhi miss kar di 😵
Originally posted by: merryyura
Kitni cute lagti riddhima sportswear mei
Makers ne yeh opportunity bhi miss kar di 😵
Cannot trust Shivani ji but
Originally posted by: merryyura
Kitni cute lagti riddhima sportswear mei
Makers ne yeh opportunity bhi miss kar di 😵
Sahi mein
Originally posted by: merryyura
Ek beard se itnaaaaa difference!? Kaise!?
Abhi wale pic mein his face looks chiseled ,bahut kam kar raha hoga ,patla hogaya
I know romantic moment recreate karne ke chakkar mein playing BB in those jewellery was 🤪
Originally posted by: merryyura
Kitni cute lagti riddhima sportswear mei
Makers ne yeh opportunity bhi miss kar di 😵
Haan
Muje itna bura lgg rya tha helly ke liye
Heels , saree , heavy earings, open hair
Kitna difficult rya hoga helly ke liye
Hopefully that's the case only.
Agar yeh kho di... Pura FD dhulai Kar degi 🤣🤣