Originally posted by: .shivi396
Sachi yaar usa Kaap ko na dikhaye to bhi chalega
Haaa yaaar - donβt know they are like this
https://twitter.com/apple_pie85/status/1334099861348655106?s=21
Uffff!!βΊοΈ
The duality of k-pop idols βΊοΈ
Anyways, moi off camera ki baat kar rahi hun
Alright guys Iβm off
Catch u all soon
Originally posted by: merryyura
Uffff!!βΊοΈ
The duality of k-pop idols βΊοΈ
Anyways, moi off camera ki baat kar rahi hun
IKR?!

Originally posted by: .shivi396
Sachi yaar usa Kaap ko na dikhaye to bhi chalega
Kabutar Ridz ek frame mein dikhe ek photo meinπ€’
Originally posted by: RishiGirl
Haaa yaaar - donβt know they are like this
https://twitter.com/apple_pie85/status/1334099861348655106?s=21
Ye log functions ko itna dramatic bana dete hai sachiπ€ͺ
Dekha maine
Pout-y baby
