Baat contract ki nehi hai kuch aur hai...
Kya hai baat...
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Baat contract ki nehi hai kuch aur hai...
Kya hai baat...
Kya precap hai..is he even Vansh..what was that..
Tum jaanti bhi nhi tum kisko gharpe leke ayi ho..
Now I'm having doubts ..
Originally posted by: ItsmePriya
Precapπ€£
Aaj woh dono andhar hein aur mein yaahan hoon
Ridz jealous of Kavaπ€£
oh my goddd π€£π€£
Originally posted by: -Ayushi-
Baat contract ki nahi kuch aur hai
Obviously kuch or he ab makers hume confused karege k ye vihaan he or iska koi motive he π€£
Fir reveal karege arey ye to vansh he hai π€£
Pakka vansh hai...
poor girlπOriginally posted by: ItsmePriya
Precapπ€£
Aaj woh dono andhar hein aur mein yaahan hoon
Ridz jealous of Kavaπ€£
Originally posted by: -Ayushi-
Riddhu saying Vihaan ko layi taaki Kabir ko ghar se nikale, aaj dono andar hain aur main baharπ€£π€£
KaVa ko zyada seriously le lia makers ne shayadπ€ͺ
wohi toh ab toh kava ship is sailing strongly
She is the strong believer of dard bhat ne se kam hota hai..So that's why she shared that tweet.Originally posted by: captain_waffle
I surfed through the food section of my instagram explore page. Calmed them down greatly π€§π₯Ί
Originally posted by: EmeraldPrincess
tabela becomes outhouse nowπ€£
π€£π€£π€£
Precap:
Riddhima thinking aloud...Main Vihaan ko le aayi taki Kabir ko bahar kar saku...Ab woh dono ghar ke andar hain aur main bahar...π€£
Riddhima has one day to fix things...n she wonders how.
Vihaan sits on Vansh's sofa...looks at Riddhima's photo...sips champagne n muses...Tumhe andaaza bhi nahi hain tumne kisko ghar me laya hain *evil look*