Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Yeh vihaan ekdam vansh ki tarah kaise behave kr raha hai..
Are meri bholi Riddhima..
Vansh itni jaldi suitcase bhi pack liya?
Mujhe toh pure 2 din lagte hain to pack my suitcase. π
Mujhe bhi 2 days toh lagta haiπ
he's ambidextrous na, toh dono haatho ka use kiyaπOriginally posted by: ItsmePriya
Suitcase ko boss ne two seconds mein pack karliyaπ€£
Red suitcase fek Di...
And riddhu KO hat pakad k nikal Di...
Jabtak divorce nehi ho jata tum out house mein rahogi...
Originally posted by: EmeraldPrincess
kabbu was like are ye chali gayi to vansh ko blackmail kaise karunga?π€£
aur ye chaal boss ki perfect thi sabko yakeen dilane ke liye ki vo vansh hi hai, ab kabir ko bhi shaq nahi hogaπ
Ha wahi drama he π€£
Bichari bacchi π€£chotu dimag me gaya nahi kuch sab bounced hua π€£
Ishani ab bhabhi bol rahi hai π‘
Originally posted by: MafiaQueen17
Ab kava room share karne wale he π€£π€£
Kabz wonβt mind π
Usko bedroom hi chahiye tha next
Originally posted by: -Ayushi-
Arey arey sorry for this π
I hope you found something to relax your eyesπ€
I surfed through the food section of my instagram explore page. Calmed them down greatly π€§π₯Ί