Originally posted by: EmeraldPrincess
wahi to battees daant poore dikha rahi hai😆
440 volts ki smile 😃🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
wahi to battees daant poore dikha rahi hai😆
440 volts ki smile 😃🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Boss k tevar uff 😎
jo kabhi na badlenge😉
Originally posted by: MafiaQueen17
440 volts ki smile 😃🤣
baaki sab kaha mar rahe hain?🤔
Originally posted by: EmeraldPrincess
jo kabhi na badlenge😉
Aaj k episode me bacchi seriously extra dumb he mene dekha 😳
Originally posted by: EmeraldPrincess
baaki sab kaha mar rahe hain?🤔
Pata nahi 😐
Ek shopping karne gayi
Ek biscuits bana rahi hogi
Maria asfi padh rahe honge
Originally posted by: MafiaQueen17
Aaj k episode me bacchi seriously extra dumb he mene dekha 😳
yaar normally socho to itni bhi dumb nahi hai
ek baat batao, agar tumhari ankho ke saamne koi banda 1000 feet khai mein gire, aur same shakal wala insaan tumhare saamne khada ho, to kya tum maanoge ki vo wahi insaan hai?
main to bhoot bhoot chillake behosh ho jaungi🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Pata nahi 😐
Ek shopping karne gayi
Ek biscuits bana rahi hogi
Maria asfi padh rahe honge
asfi ko to thodi der pehle bb mein dekha
arul kitne biscuits banayegi be?
Originally posted by: EmeraldPrincess
yaar normally socho to itni bhi dumb nahi hai
ek baat batao, agar tumhari ankho ke saamne koi banda 1000 feet khai mein gire, aur same shakal wala insaan tumhare saamne khada ho, to kya tum maanoge ki vo wahi insaan hai?
main to bhoot bhoot chillake behosh ho jaungi🤣
Agar me itv FL hoti to maan jati or agar real life hoti toh me sidha psychiatrist k paas jati 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
asfi ko to thodi der pehle bb mein dekha
arul kitne biscuits banayegi be?
🤣ab wo marwa ki bakery ka contract leli hogi