okay.. Huro... Ya hur jo bulana hain bulao.. 😊🤗
Hurrom ... lovely name 😳
Mein Huro bulaungi ... okay?
# lo, ho gaya naamkaran 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
okay.. Huro... Ya hur jo bulana hain bulao.. 😊🤗
Hurrom ... lovely name 😳
Mein Huro bulaungi ... okay?
# lo, ho gaya naamkaran 😆
Originally posted by: .shivi396
K ke jaane ke bala smirk.
I just think he is confusing everyone.🤪
But Daadi ko iss umar me kyu sata rahe ho😭
Wo daadi n siya k saath real tha still he managed to convince kabir that he's fake🤣
In Kabir's words- shaatir khiladi😉
okay.. Huro... Ya hur jo bulana hain bulao.. 😊🤗
I will call u hur😳
Originally posted by: dusk2dawn
Yes cz boss ko bhi pata hai.. kitna maza hai riddhu ke touch mein..🤣
Chalo main bartan kar ke aayi..
rasode mein kaun tha..
Main aur mere bartan..🤣
Rasode m humesha Tum aur tumhare bartan hi hote hain🤣
Enjoy😉
ok...😊Originally posted by: SoniRSippu21
I will call u hur😳
Baaton se toh bacche nahi hain🤪
Chai peeke toh active mode on ho jata hai mera😆
nice name..😊
Originally posted by: EmeraldPrincess
Wo daadi n siya k saath real tha still he managed to convince kabir that he's fake🤣
In Kabir's words- shaatir khiladi😉
Daadi wala toh AP ne dekha and She is convinced that he is VRS.🤔
But K ko kya ho gaya🤪
Jab usne bola "Ridhima ne class li hogi uski,Maine khud Ridhima ke saath ye kiya tha"😆
Me boli agar tere shikhane pe ye aise jassosi karti thi,toh agar Rids V ko train karti ;to ban gaya Vihaan Vansh🤪🤣
2 min me pakadva deti🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan read kiya haha funny rihaan esp her hitting him with tray lmao haha
ab malkeen se aage badhkar apne karname dikhayega to yahi milega 🤣
Originally posted by: RaindropsNRoses
Unke nicknames k saath saath way of rejecting bhi unique hote h 😆
I have experienced it🥺🤣
Hahahaha 😂😂😂😂