Originally posted by: EmeraldPrincess
uske baare mein baat na hi karo to theek hai🤣
Kyu esa kya kiya usne 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: EmeraldPrincess
uske baare mein baat na hi karo to theek hai🤣
Kyu esa kya kiya usne 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Behen uss show ka muje kuch nai yaad me choti bacchi thi tab 👧🤣
Ye us time ka actor he 🤯😱
haan yaar usi time ka hai🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
main bhi, but tu mujhse bhi chhoti hogi🤣
mere ghr m chalta tha wo.....🤪i was a toddler then🤣
Bye guys baad mei milti hun🤗
Net slow hai, padhai bhi karni hai..bohot ghatiya chapter padhna hai aaj, Wish me luck🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
haan yaar usi time ka hai🤣
Firr to baap beti wala he age gap he uff
Originally posted by: RaindropsNRoses
atleast yeh naam hm pronounce to kar pate h....🤪🤣
are to sampoorna tu pronounce nahi kar payegi?🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Bye guys baad mei milti hun🤗
Net slow hai, padhai bhi karni hai..bohot ghatiya chapter padhna hai aaj, Wish me luck🤪
Bye 🤗
All the best 👍🏼
sampoorna hi to....mujhe uska naam sunte hi uska pregnancy track yaad aajata h....🤣
sohum ne bechare ne kitna samjhan ka try kia tha usse🤪🤣
Originally posted by: RaindropsNRoses
mere ghr m chalta tha wo.....🤪i was a toddler then🤣
Me 4-5 year old 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
uske baare mein baat na hi karo to theek hai🤣
🤣🤣