Originally posted by: SilentEyes7
Ankh dikha k...🤣
Dono bacho jaise behave karte hai...🤣
Bechari bani...🤣
kya woh patni se cheel and nagin ki babysitter bangayi kya 🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: SilentEyes7
Ankh dikha k...🤣
Dono bacho jaise behave karte hai...🤣
Bechari bani...🤣
kya woh patni se cheel and nagin ki babysitter bangayi kya 🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Meera KO tapka diya toh shadi nehi hogi...🤣
Hahahaa
But I saw reports of that wedding will happen
Awwww... 🤗 surti
Originally posted by: SilentEyes7
Tera veer😳
Bol to aise rhi hai. Jaise tujhe pata hi nhi Ki sharad mujhe pasand hai😒
Originally posted by: SilentEyes7
😱😱😱😱
Episode a geya...
Dinner k baad dekhti hu...
Pehle bol dream hai ya nehi...
Yaaaar I don’t know coz I don’t have Voot access
Seems like it’s real and I’m right
Originally posted by: scorp1AN
tujhe aise naam se student hai 😲
OH MY LORD🤣🤣🤣
ye toh car brand hai na 🤣
Meri student ki name bhi hai...🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Ohhh...
Mujhe Delhi crime dekhna hai but Meri Netflix khatam ho geyi...😭
I haven’t watched that on Netflix
Originally posted by: scorp1AN
kya woh patni se cheel and nagin ki babysitter bangayi kya 🤣🤣
Hn dono ki baby sitter...
Maine bhi dekha hai...