Aaj yahan itna sannata kyun hai Bhai??🤓
Weekend vibes 🤪
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Aaj yahan itna sannata kyun hai Bhai??🤓
Weekend vibes 🤪
Kya tha promo mein??
Aniruddh was teaching mandi girls+bonu in mandi girl's house.. Mini came & playing band baja infront of their house to create noise... Then she dialogued "itni muskil khari kar dungi ki padhai k nam se daregi ye ladkiyan".. Ani giving disgusted & tough look to mini..
My bonu baby said "agar kisi ne meri patibabu ko gulaam banane ka socha to kalika ban jayungi main"..
Originally posted by: Doe_gurl
Yar mene ek jhalak dekhi thi kya tha vo
May be yes Sonia.
Originally posted by: Shrabana99
Aniruddh was teaching mandi girls+bonu in mandi girl's house.. Mini came & playing band baja infront of their house to create noise... Then she dialogued "itni muskil khari kar dungi ki padhai k nam se daregi ye ladkiyan".. Ani giving disgusted & tough look to mini..
My bonu baby said "agar kisi ne meri patibabu ko gulaam banane ka socha to kalika ban jayungi main"..
UL - omg 🤣🤣🤣🤣🤣🤣 Ohh God she really said that 🤣🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
What? Omg kya hua Banu😕
Mini ki giti huyi harkat aur kya.. 😃
Waise I typed here.. Shaheen's qoute.. Waha se check kar lo plij.. Isi page pe hain.. 😳
Yepp.. That's why I rewind & watched again.. 🤣🤣
Lagta sab log gayab babu ho gaye meri tarah kuch dino se...Originally posted by: ..RiMi..
Weekend vibes 🤪
Originally posted by: Shrabana99
Yepp.. That's why I rewind & watched again.. 🤣🤣
Ekdum jai maata di mode me hai Bon apne patibabu ko leke 🤣 Mini kisse panga le rhi h usko idea bhi nai hai 🤪
If you guys have jio tv then check last molki repeat telecast of today.. 2nd time advertisement break pe tha. Time exactly yaad nehi hain mujhe..
Lagta sab log gayab babu ho gaye meri tarah kuch dino se...
Haan.. sabki exams hai actually 🤔