Originally posted by: ..RiMi..
Bhav? 🤪 hum EDT addict bann gaye hain yahin bhatakte hain toh story kab likhe! 🤪
Haan bhaav 🤔
Regular update dehkar kahin bhi bhatakte raho.. hummein koi problem nahi 🤪😆
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: ..RiMi..
Bhav? 🤪 hum EDT addict bann gaye hain yahin bhatakte hain toh story kab likhe! 🤪
Haan bhaav 🤔
Regular update dehkar kahin bhi bhatakte raho.. hummein koi problem nahi 🤪😆
Originally posted by: ..RiMi..
tumko ani ka pyaar mile 🤪
Hayeeeee ☺️
Originally posted by: --Lalz--
Kya time??
Pura time gif baneke , Bakwaas karte phirti ho EDT par..!
Mujhe regular update denewali rimi chaiyea.! 😭
Humko bakwas karna pasand hai aur GIF banana bi 😎
likhna bhi 😒 aur Ani ko taadna bhi 😔 kare toh kare kya 😕
Originally posted by: --Lalz--
Ye tumari shraap ta? 😈🤔
She is my teacher!
Originally posted by: --Lalz--
Haan bhaav 🤔
Regular update dehkar kahin bhi bhatakte raho.. hummein koi problem nahi 🤪😆
humko update likhne me 3-4 ghanta lagta hai ek go me 🤣 agar aaj filler episode hua toh hum likh denge bas?😳
Until then you can enjoy the phol khol segment of Aurisht 😳
Originally posted by: ..RiMi..
humko update likhne me 3-4 ghanta lagta hai ek go me 🤣 agar aaj filler episode hua toh hum likh denge bas?😳
❤️❤️🤗
Ab se likhna shuru karo 🤪 so that time bachaata thoda 😳
Originally posted by: Mayurrana1299g
Aurist iv college
https://www.instagram.com/p/CIF5tDfhzBV/?igshid=ir87hww7zcbf
Something has changed in pravi he has started to get comfortable with the fact of him doing a show with aura
But it's good to see him like that
interview dete dete he has learnt that interviewer kuch bhi puchte hain 😆
in this interview too ,what i read from the wu, the interviewer was quite repeatedly asked about aurra being a child and their chemistry despite she being a child and all.
but pravi didn't gave 2rupess bhao 🤣
that's the way 👍🏼