Originally posted by: listmist
Nahi mere shikshak babu anirudh hai😆
Toh fir binoy jaisa kyun bol rahi ho to the point?? 😉Bolo bolo..(in bondita's voice)🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: listmist
Nahi mere shikshak babu anirudh hai😆
Toh fir binoy jaisa kyun bol rahi ho to the point?? 😉Bolo bolo..(in bondita's voice)🤣
Shashi sumeet ph ke har serial flop ho rahe hai btw !!
And they loved their villains more than leads . Iske liye woh lead ko marwa bhi sakte hai .
So it's my request not to ask to less pranali role otherwise woh pravisht ko bahar kar denge ( I m saying with experience )
sachi mein kya?Shashi sumeet ph ke har serial flop ho rahe hai btw !!
And they loved their villains more than leads . Iske liye woh lead ko marwa bhi sakte hai .
So it's my request not to ask to less pranali role otherwise woh pravisht ko bahar kar denge ( I m saying with experience )