Originally posted by: MafiaQueen17
Tu pehle alag he karne aayi thi fir compromise me bich me ghusne ka sochi 🤣
Never! Jaake rasode ki AT ko padh🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: MafiaQueen17
Tu pehle alag he karne aayi thi fir compromise me bich me ghusne ka sochi 🤣
Never! Jaake rasode ki AT ko padh🤣🤣
injection se toh khair sabko darr lagta hai😆
Originally posted by: MafiaQueen17
O behen itni achhi yaaddast hoti toh me doctor hoti abhi 🤣
Toh ban ja na doctor neha ki...🤣
thank you everyone🤗
need to go now....
abe tu pagal hai?😳
6k kuch hota hai🤪
Originally posted by: blackhole
Delhi crime
Kaha ho rahi hai???
Ohhh...
Sab sabki behen keu ban Rahi hai???
Originally posted by: blackhole
injection se toh khair sabko darr lagta hai😆
aisa hai kya?😳
main phir sab mein aati nahi hu lagta hai🤪