Originally posted by: the-havelgirl03
Abhi tak cc khtam nehi hua mujhe lga hogaya abhi tak😆
abe tune kya bullet train samajh k rakha hai
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: the-havelgirl03
Abhi tak cc khtam nehi hua mujhe lga hogaya abhi tak😆
abe tune kya bullet train samajh k rakha hai
Originally posted by: nimarious
meri presentation h abhi....wish me luck 😆
P.S. Anna take care till i m back 🤗😆
Good luck dear...
Originally posted by: the-havelgirl03
Abhi tak cc khtam nehi hua mujhe lga hogaya abhi tak😆
Hi Payel...
Originally posted by: MafiaQueen17
Itne bhi zyada nahi he
Or me moch khaya hua tortoise hu is mamle me🤣
@bold: ye kya hai be?🤪🤣
Originally posted by: scorp1AN
Oh hello
Main kabhi alag hone ko nahi kaha
Sirf mujhe bhi company dene ko kaha!
Either Teri ankh kharab hai ya tujhe padhne nahi aati 🤣🤣🤣
Tu pehle alag he karne aayi thi fir compromise me bich me ghusne ka sochi 🤣
Delhi crimeOriginally posted by: SilentEyes7
Konsi series...
Koi chakkar nahi hai!
mariya mujhe sneha ki behen bana thi
Thats it
Originally posted by: MafiaQueen17
Itne bhi zyada nahi he
Or me moch khaya hua tortoise hu is mamle me🤣
🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
abe tune kya bullet train samajh k rakha hai
Bullet train ke speed mein hua hai aisa pehle isiliya socha hogaya khatam 😆