Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: MafiaQueen17
Haan jese tu kar rahi thi muje or Neha ko alag 🤔
Oh hello
Main kabhi alag hone ko nahi kaha
Sirf mujhe bhi company dene ko kaha!
Either Teri ankh kharab hai ya tujhe padhne nahi aati 🤣🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
Sneha ko any di se pyaar hogayi hai
Iski vajah se sneha couple name banayi but any di accept nahi kiya shayad 🤣🤣🤣
Thik hai...
Tumhari or Mariya ki chakkar Kya hai...
maine kya kiya ... moi usse dil tootne se bacha rahi hu 😳
sab kuch clear kar diya maine 🤪
one second, look who's talking?
Yaya tumne kya kiya Ian ke saath 🤪
moi at least pyaar se samja rahi hu :P
🤣
😒😒😒😒apne Ian ki harqate dekhi thi tumne 😳
Mene bhi samjhaya tha pehle 🤔
Per wo kuch samj nahi rahi thi to me kya karu 🤪
haan aj tamil ke liye alert hai, kal kerala ka suna tha maine🤔
Originally posted by: blackhole
it is real neha.... The way they are showing..🥺
Konsi series...
Originally posted by: MafiaQueen17
Me bhul gayi piche ja
#HaSia and #SneSia
meri presentation h abhi....wish me luck 😆
P.S. Anna take care till i m back 🤗😆
Abhi tak cc khtam nehi hua mujhe lga hogaya abhi tak😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
hatt be
yaha aur waha do jagah baate ho rahi thi, ab sab shaant hain😆
pata bhi hai mariya ke kitne post hai?😳
aur baat to usi se karte hain na? to uske posts badhenge nahi kya?🤪
Itne bhi zyada nahi he
Or me moch khaya hua tortoise hu is mamle me🤣