Nimar ne 2 couple name
aur ek nickname mere liye select kiya hai 🤣
waise Anna naam mujhe pasand hai ❤️
OK anna thik hai...
Couple name Kya hai...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Nimar ne 2 couple name
aur ek nickname mere liye select kiya hai 🤣
waise Anna naam mujhe pasand hai ❤️
OK anna thik hai...
Couple name Kya hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Oh bhi bohot bura hai yr...
Electricity na ho toh problem ho jati...
wahi to🤔
Sneha ko any di se pyaar hogayi hai
Iski vajah se sneha couple name banayi but any di accept nahi kiya shayad 🤣🤣🤣
Originally posted by: blackhole
ohh!!! Yaar TT toh bohot painful hota hai😔
Hmmm...😭
Originally posted by: MafiaQueen17
OMG 😲tum esa kese kar sakti ho sneha k sath any bichari ka dil tut jayega 🥺
Electricity nahi aayi ab tak 😵
maine kya kiya ... moi usse dil tootne se bacha rahi hu 😳
sab kuch clear kar diya maine 🤪
one second, look who's talking?
Yaya tumne kya kiya Ian ke saath 🤪
moi at least pyaar se samja rahi hu :P
🤣
it is real neha.... The way they are showing..🥺Originally posted by: EmeraldPrincess
main isliye aisi series nahi dekhti, mujhe ye real jaisi lagti hain yaar😕
Take care any 🤗
Originally posted by: SilentEyes7
Obhi 1 ghante mein...
Tu sach mein Mariya se pehle promote hone wali hai...
hatt be
yaha aur waha do jagah baate ho rahi thi, ab sab shaant hain😆
pata bhi hai mariya ke kitne post hai?😳
aur baat to usi se karte hain na? to uske posts badhenge nahi kya?🤪
Phone band ho jati...
Light nehi rehti...
Andhere mein bhoot ki tarah rehna padhta...
Originally posted by: scorp1AN
Ye tu keh rahi hai 🤔
Haan jese tu kar rahi thi muje or Neha ko alag 🤔