Nimar ne 2 couple name
aur ek nickname mere liye select kiya hai 🤣
waise Anna naam mujhe pasand hai ❤️
OK anna thik hai...
Couple name Kya hai...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Nimar ne 2 couple name
aur ek nickname mere liye select kiya hai 🤣
waise Anna naam mujhe pasand hai ❤️
OK anna thik hai...
Couple name Kya hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Oh bhi bohot bura hai yr...
Electricity na ho toh problem ho jati...
wahi to🤔
Sneha ko any di se pyaar hogayi hai
Iski vajah se sneha couple name banayi but any di accept nahi kiya shayad 🤣🤣🤣
Originally posted by: blackhole
ohh!!! Yaar TT toh bohot painful hota hai😔
Hmmm...😭
Originally posted by: MafiaQueen17
OMG 😲tum esa kese kar sakti ho sneha k sath any bichari ka dil tut jayega 🥺
Electricity nahi aayi ab tak 😵
maine kya kiya ... moi usse dil tootne se bacha rahi hu 😳
sab kuch clear kar diya maine 🤪
one second, look who's talking?
Yaya tumne kya kiya Ian ke saath 🤪
moi at least pyaar se samja rahi hu :P
🤣
it is real neha.... The way they are showing..🥺Originally posted by: EmeraldPrincess
main isliye aisi series nahi dekhti, mujhe ye real jaisi lagti hain yaar😕
Take care any 🤗
Originally posted by: SilentEyes7
Obhi 1 ghante mein...
Tu sach mein Mariya se pehle promote hone wali hai...
hatt be
yaha aur waha do jagah baate ho rahi thi, ab sab shaant hain😆
pata bhi hai mariya ke kitne post hai?😳
aur baat to usi se karte hain na? to uske posts badhenge nahi kya?🤪
Phone band ho jati...
Light nehi rehti...
Andhere mein bhoot ki tarah rehna padhta...
Originally posted by: scorp1AN
Ye tu keh rahi hai 🤔
Haan jese tu kar rahi thi muje or Neha ko alag 🤔