It's same for most of us i guess 🤔
Yap 95% froums member didn't want to see kabir's face...
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
It's same for most of us i guess 🤔
Yap 95% froums member didn't want to see kabir's face...
Originally posted by: .shivi396
Kabir baba ko Sashathang Dandwat Pranam🤣🤣
@bold - ab mujhe ye words ko bhi google chacha se translate karna padegi🤣
kya likha hai? 😆
Originally posted by: nimarious
yess...even that namak ishq ka has a very different concept....
mention not 🤗
today i m changing my UN to Shinningcutebhootni🤣
What😳
Originally posted by: scorp1AN
sach mein maine kuch nahi kiya
Any di ko suddenly mujhe par pyaar agayi hai isliye title mein chipka diya mujhe 🤣🤣
Sach bol rahi ya mujhse jhut...
sach me maine kuch nahi kiya
tu jaake shivi se pooch!
uski vajah se main aaj CC ki title mein chipka hua hu🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Sach bol rahi ya mujhse jhut...
main kyun jhoot bolungi?
aur mujhe jhoot bolna nahi aata 😆
Originally posted by: scorp1AN
@bold - ab mujhe ye words ko bhi google chacha se translate karna padegi🤣
kya likha hai? 😆
Google ke relative hai unko hi pu6🤪😆
Abhi usko mujhe bhi kaise samjhau samajh nahi aa raha
Originally posted by: .shivi396
@Khooni_Chudail karke dekh🤣
OK dekhti hu...
Paap shuru se hi Rihaan/RiAnsh keliye root kar raha tha 🤣
#RiAnsh shipper hai ye 😆
Originally posted by: scorp1AN
sach me maine kuch nahi kiya
tu jaake shivi se pooch!
uski vajah se main aaj CC ki title mein chipka hua hu🤣
Mein 1 din subha nehi aya Kya Kya kaand ho geya...shivi bolo aru Kya kiya...