ω є ℓ ¢ σ м є
Ƭ Ө
██▓▒░⡷⠂𝙸 𝚂 𝙷 𝚀 𝙼 𝙴 𝙸 𝙽 𝙼 𝙰 𝚁 𝙹 𝙰 𝚆 𝙰 𝙽⠐⢾░▒▓██
⡷⠂𝙴 𝙺 𝙱 𝙰 𝙰 𝚁 𝙿 𝙷 𝙸 𝚁⠐⢾
𝐄𝐏𝐈𝐒𝐎𝐃𝐄 𝐃𝐈𝐒𝐂𝐔𝐒𝐒𝐈𝐎𝐍 𝐓𝐇𝐑𝐄𝐀𝐃
#25
https://twitter.com/ColorsTV/status/1329048339837460480
𝓗 𝓪 𝓹 𝓹 𝔂 𝓓 𝓲 𝓼 𝓬 𝓾 𝓼 𝓼 𝓲 𝓸 𝓷 !
ω є ℓ ¢ σ м є
Ƭ Ө
██▓▒░⡷⠂𝙸 𝚂 𝙷 𝚀 𝙼 𝙴 𝙸 𝙽 𝙼 𝙰 𝚁 𝙹 𝙰 𝚆 𝙰 𝙽⠐⢾░▒▓██
⡷⠂𝙴 𝙺 𝙱 𝙰 𝙰 𝚁 𝙿 𝙷 𝙸 𝚁⠐⢾
𝐄𝐏𝐈𝐒𝐎𝐃𝐄 𝐃𝐈𝐒𝐂𝐔𝐒𝐒𝐈𝐎𝐍 𝐓𝐇𝐑𝐄𝐀𝐃
#25
https://twitter.com/ColorsTV/status/1329048339837460480
𝓗 𝓪 𝓹 𝓹 𝔂 𝓓 𝓲 𝓼 𝓬 𝓾 𝓼 𝓼 𝓲 𝓸 𝓷 !
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Congratulations🥳
Thank you anydi🤗
Mujhe pata hi nahi chala wahan 151 pages khatam hogaye😆
Congratulations on the 25th EDT
Vansh se aise expectations kyun nahi rakhe????
Kyuki aise bohut si cheeze hai jo Vansh, Vansh RaiSinghania banke nahi kar sakta tha but Vihaan banke kar payega😉😆
lekin ek cheez tapka kar bohot acha kiya kabir ne, woh hai Ridhhu ka pyar aur vishwaas
Yaasss!!!
Iss baat ke liye Kabir ko meri taraf se ek aur - 🍬
Originally posted by: arryline
Haa Darshi kya jodi hai maa bete ki ,bichara DSR ko bhi tapka diya ainvayi
haan woh bechara khaya piya kuch nahi n gilaas toda baarah aana ho gaya,,
ainveyi tapak gaya...🤣
Congrats for the silver jubilee of our EDT guys🥳
Originally posted by: dusk2dawn
yes .. maa bete ki pungi bajaayenge riddhu and vihaan...(indirectly boss)
Achha I have a question ki when vihaan was laying all pics of the family usme angre ki photu nahi thi.. toh kya angre knows about the plan?/ or boss is playing alone..
Agar yeh Vihaan banna vansh ka plan hai then woh akele kuch nahi kar sakta..
Usse kisi na kisi ki help chahiye hi hogi..
And Angre toh hai hi unka sabse bharose wala admi. Toh I think angre knows about this plan and VanGre are together in this.. 🤔