Well said, exactly
https://www.instagram.com/p/CHk3VozrDc6/?igshid=1nwh6xp0hjsnt
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Well said, exactly
https://www.instagram.com/p/CHk3VozrDc6/?igshid=1nwh6xp0hjsnt
Originally posted by: scorp1AN
cool 😆
mujhe bhi pareshaani ho rahi hai Vansh ko bina beard dekhne mein but mujhe intezaar hai
beard jaldi dekhne ko milega 😆
Hmmm maybe...
But mein Meri opinion bolne wali nehi hu...
Ekdam but kitna acha naam daya
Originally posted by: SilentEyes7
Itna late keu???
Type karte karte so gayi thi🤪
Kisine chillaya to jaag gayi😆
Well said...
What😲
🤣🤣 Asfia
Originally posted by: SilentEyes7
Ekdam but kitna acha naam daya
but meri naam toh daya nahi arul hai!😆
daya naam acha hai ya nahi mujhe kya 🤣
Tumhari promotion kab hogi...