Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Eijaz pagal ho chuka hai 🤣
Originally posted by: InspectorShirke
Rather than trying Ruby vs Jas BB should try Nikki vs Pav
Do nalliyon ki ek saath larayi karwaye
Abhinav kinna cute lag rha naachte huye 😆
Eijaz, shardul and Nikki ka best hai......teeno apne apne corner mai dancing 🤣
My goodness! Next song ladki pagal pe shardul and Nikki dancing mad and eijaz rofling 🤣
Then abhi and nikki danced.......meri wish poori
Someone make gif of nikki-abhi dance
Next gif of Eijaz naag and rubbu sapera 🤣
Kya dance pe chance maara hai 😆😆Originally posted by: Chingaari
Horny punna
Wait rubina baith gayi ?
What was she doing? Eijaz ko hug kar rahi thi, Fir wapas akele jake dance kar rahi thi, Fir wapas eijaz ke paas.Originally posted by: Chingaari
Horny punna
Eijaz says naagin dance is dance...
Aly asks who consider it dance..
Ruby says I😲
Eijaz and Ruby out. dono niyam ullanghan kiya hain.