Special song for Tamboli
Teri mummy ki jai kya cheez banayi 🤣 yeh ladki pagal hai 😆
Pls someone make Abhinav's Gif 🤣
Punia Eijaz ka PavJaaz shuru
Special song for Tamboli
Teri mummy ki jai kya cheez banayi 🤣 yeh ladki pagal hai 😆
Pls someone make Abhinav's Gif 🤣
Punia Eijaz ka PavJaaz shuru
Eijaz lait gaya for Naagin dance 🤣
Chalo, chicha ke naam ek imaginary vote.
Rather than trying Ruby vs Jas BB should try Nikki vs Pav
Punna pushing her ass against Ejaaz.

Abhinav exercise dance kar raha hain😆
Niki ka dance
Log mar rahe honge itni hotness se😎
🤣
WTF is Pavitra upto🤢🤣
Seducing Eijaz🤔
11 members but 9 passes so 2 people have to be kept out for breaking rule..
Jas... Ruby & Eijaz
Jaan ko bhenege both tere gaane sunke nikki ke saath close dance karna hai🤣. Ye banda alag level kaa despo hai🤣
Nikki is only dancing hard, others are taking it slow to stay all night 😊