Originally posted by: Chingaari
Jaan ka toh update karne ka bhi mann nahi ho raha
aap dolu ki liye energy save karo 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Chingaari
Jaan ka toh update karne ka bhi mann nahi ho raha
aap dolu ki liye energy save karo 🤣
What the hell, yeh jaan baat kar raha hai and the entire house is sitting on one side and Ejaz alone.
Nikki was clinging to Rahul like a lover
Phir Rubina ke peeche jaake chup gayi - bahut jald ye jaake rubina ke gang join kar legi.
Shardul is a soft target.
🤔
Originally posted by: TheLastCarnival
Farah spilling secrets left right centre. Bol diya that Jaan bitched about Nikki behind her back. 😆
Kyun karte hain aise?
Inn logo ko TamboRa chahiye shayad ab 😆
Lagta hai Jaan ki ulti ginti shuru...Sanu Jr next in line for eviction 😭
Jaise wahan performance start hogi, waise DDT pe bhi performance honi hai aaj -😆Originally posted by: Cookermaichane
aap dolu ki liye energy save karo 🤣
Rubbu toh Jaan ke segment mai bhi lecture dete dete daatne lagi. Bechara Abhi kuch bolne ki koshish kar raha tha, toh usse bhi chup karaaya. Abhi too went WTF. 😆
Zenda uccha rahe bass Rubina ka. 😆
Farah and others bajoed Jaan with almost all the points mentioned in this forum but it did look a little sad seeing him being bashed by all and him being alone....
Farah sahi pakda... in the name of advice RubiNav and jasmine is actually bitching about Nikki. Deserve 👏