Dollu is living thing. 😛
Ruko - abhi jab taysuon ka tsunami aayega na - tab pata chalega kya hain dollu 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Dollu is living thing. 😛
Ruko - abhi jab taysuon ka tsunami aayega na - tab pata chalega kya hain dollu 😆
Nikki
haaaaainnn?
haaaan....
wohi toh...
meri nani ki bahut yaad araha hai mujhe
wo bhi aise hi running commentary deti thi TV dekhte waqt😆
Niki about jaan - kya mastermind banaega ye mind he nahi hai 🤣🤣
Abhi toh bahut kuch edit kiya,aur bhi questions the 🤔
Usmain kuch bure bhi the 😆
Ab boring ho raha hai nikalo Jaan ko Nalla
Jaan ka toh update karne ka bhi mann nahi ho raha
Nahi,sab fun wale the 😆, Eijaz ke regarding😆
RubiNav is bashing the weakest guy in the show? 🤣
Jaan ko 10 vote dor obvious reasons
Farah ke bajuwali ko 2 second ki footage mubarak.
BB is rigged, in terms of giving footage equally to guests.