Originally posted by: Manisha_IF
Hiiiii mariya
Ek pal ke liye mujhe laga kisika promotion hua isliye tum congratulations bol rahi
Hello mani
Arey for cc 😆
Originally posted by: Manisha_IF
Hiiiii mariya
Ek pal ke liye mujhe laga kisika promotion hua isliye tum congratulations bol rahi
Hello mani
Arey for cc 😆
abhi achanak maine dekha congratulations to yaad hi nahi aaya ki naya CC hai isliye
Guys this reporter is going to take Vishal’s interview so if you’re on TT you can post her your questions
https://twitter.com/neelamkotharib2/status/1323866841366757377?s=21
Yupp 🤗



Main koi aisa geet gaoon
Ki aarzu jagaun agar tum kaho
Main koi aisa geet gaoon
Ki aarzu jagaun agar tum kaho
Tumko bulaun ya palkein bichhaun
Kadam tum jahan jahan rakho
Zameen ko aasman banaun
Sitaron se sajaun agar tum kaho
Main koi aisa geet gaoon
Ki aarzu jagaun agar tum kaho
Main koi aisa geet gaoon
Ki aarzu jagaun agar tum kaho
Main koi aisa geet gaoon
Ki aarzu jagaun agar tum kaho
Tumko bulaun ya palkein bichhaun
Kadam tum jahan jahan rakho
Zameen ko aasman banaun
Sitaron se sajaun agar tum kaho
Main koi aisa geet gaoon
Ki aarzu jagaun agar tum kaho
Any di apki signature 🤣
🤣🤣🤣
Waise di aapko aese font kaise milte hai
Mujhe to nahi milte
Mujhe juhi ka darr movie yaad aaya...
Uske songs mast hai
Wo honeymoon vala
^ Ginno ne diya link mujhe