abhi aage bhi bata kya hua ?Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Vansh - dil tumse naraz rehne ka ijazat nahi deta aur dimaag tumpe shaq karta hai! Kaise paheli ho tum riddhima
Vansh ka kurta button sila rahi hai Riddhima☺️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
abhi aage bhi bata kya hua ?Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Vansh - dil tumse naraz rehne ka ijazat nahi deta aur dimaag tumpe shaq karta hai! Kaise paheli ho tum riddhima
Vansh ka kurta button sila rahi hai Riddhima☺️
Originally posted by: Manisha_IF
are wahhh mil gaya scene
Kitne time pahele demand ki thi sabne is scene ki
umm vapas aa gaye kya godown se?🤔
lag to aesa hi raha haiOriginally posted by: EmeraldPrincess
umm vapas aa gaye kya godown se?🤔
Ridhu pe gussa hua hoga wo ya phir ridhu chupke se chhup gai car me aur vapis aa gai
Originally posted by: Manisha_IF
abhi aage bhi bata kya hua ?
Woh last scene tha!
Kuch nahi hit n miss, ridz escapes, kabir's psychogiri, ridz catches aryan & chanchal trying to hit her
Originally posted by: Manisha_IF
are wahhh mil gaya scene
Kitne time pahele demand ki thi sabne is scene ki
Ridz haq jata rahi hai☺️
https://twitter.com/livesania8/status/1319910583605444608?s=19
Yesss riddhima mat do
ye kabir itna over confident kyu hai yaar. Scenes ka impact hi nahi padta
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Vansh - dil tumse naraz rehne ka ijazat nahi deta aur dimaag tumpe shaq karta hai! Kaise paheli ho tum riddhima
Vansh ka kurta button sila rahi hai Riddhima☺️
Vansh ke battle of heart and mind
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye kabir itna over confident kyu hai yaar. Scenes ka impact hi nahi padta
kya hua...
Originally posted by: Manisha_IF
are wahhh mil gaya scene
Kitne time pahele demand ki thi sabne is scene ki
Haan Mani.. yeh icha puri kar di makers ne