abhi aage bhi bata kya hua ?Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Vansh - dil tumse naraz rehne ka ijazat nahi deta aur dimaag tumpe shaq karta hai! Kaise paheli ho tum riddhima
Vansh ka kurta button sila rahi hai Riddhima☺️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
abhi aage bhi bata kya hua ?Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Vansh - dil tumse naraz rehne ka ijazat nahi deta aur dimaag tumpe shaq karta hai! Kaise paheli ho tum riddhima
Vansh ka kurta button sila rahi hai Riddhima☺️
Originally posted by: Manisha_IF
are wahhh mil gaya scene
Kitne time pahele demand ki thi sabne is scene ki
umm vapas aa gaye kya godown se?🤔
lag to aesa hi raha haiOriginally posted by: EmeraldPrincess
umm vapas aa gaye kya godown se?🤔
Ridhu pe gussa hua hoga wo ya phir ridhu chupke se chhup gai car me aur vapis aa gai
Originally posted by: Manisha_IF
abhi aage bhi bata kya hua ?
Woh last scene tha!
Kuch nahi hit n miss, ridz escapes, kabir's psychogiri, ridz catches aryan & chanchal trying to hit her
Originally posted by: Manisha_IF
are wahhh mil gaya scene
Kitne time pahele demand ki thi sabne is scene ki
Ridz haq jata rahi hai☺️
https://twitter.com/livesania8/status/1319910583605444608?s=19
Yesss riddhima mat do
ye kabir itna over confident kyu hai yaar. Scenes ka impact hi nahi padta
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Vansh - dil tumse naraz rehne ka ijazat nahi deta aur dimaag tumpe shaq karta hai! Kaise paheli ho tum riddhima
Vansh ka kurta button sila rahi hai Riddhima☺️
Vansh ke battle of heart and mind
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye kabir itna over confident kyu hai yaar. Scenes ka impact hi nahi padta
kya hua...
Originally posted by: Manisha_IF
are wahhh mil gaya scene
Kitne time pahele demand ki thi sabne is scene ki
Haan Mani.. yeh icha puri kar di makers ne