Itna dukh🤣Mene pehle kahi nahi dekha🤣
Itna dukh🤣Mene pehle kahi nahi dekha🤣
Idea ka credit nisha ko de dena 🤣Fir usey samjhege🤣
Ye sahi h🤣
Nahi hum sidhe sidhe aayege 🤣
Toot kese pade humara kuch toot phut gaya to🤣
Okay ... bina koi toot phut ke aa gaoo
Itna dukh🤣Mene pehle kahi nahi dekha🤣
Mann h mera khane ka but majboor hu main😒😭🤣
Nahi ginno🤣Din me nahi jate hum waha 🤣Bharosa rakh 🤣
Mai pahuchne wali hu bas🤪🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Tu nisha ki halat dkhna. Usne kya bola h aur m kya likh rhi hu🤣
🤣🤣Post karne pehle insta pe dm kar dena 🤣
Nahi ginno🤣Din me nahi jate hum waha 🤣Bharosa rakh 🤣
🤣🤣
Bilkul sahi naam rakha nisha ka
Kandomai🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Mann h mera khane ka but majboor hu main😒😭🤣
🤗To kha le zomato se order karke