🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄
🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄

Sulagte rahiye phir 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Kyu mere dil ko jala rahi ho any di?😆
Exactly 🙄
isiliye to pasand theOriginally posted by: AppleOfEye
2nd line samjhi nahi
Main bhi VirIka fan thi, viren mera crush tha uss time Jeevika bohut sundar thi❤️
VirMan to mastikhor the lekin feel VirIka mei zyada aati thi mereko
Wo mere liye PreNam hai
Jahan teri ye nazar hai, sweetheart mujhe khabar hai 😎
Pressure mat dalo meri MA pe Free hogi to de degi
Usne khud bola k aaj hi de degi 2nd part bhi😆
Inka couple name banau ?
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Usne khud bola k aaj hi de degi 2nd part bhi😆
Toh de degi
Originally posted by: Manisha_IF
Inka couple name banau ?
Bankrupt hona ho toh bana 🙄