Originally posted by: scorp1AN
main kaha keh rahi thi usko dhoka do?😳
tu meri saath bhi adjust karlo 🤣🤣
Isko sab sath mei chahiye🤪
Kya hai re tu🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
main kaha keh rahi thi usko dhoka do?😳
tu meri saath bhi adjust karlo 🤣🤣
Isko sab sath mei chahiye🤪
Kya hai re tu🤣🤣
Europe ghum aayi 🤣
supposed to be Abhinaya but kuch din se woh gayab hai 😆
Originally posted by: scorp1AN
Meri biwi adjust karlegi 🤣🤣
Dekh isko koi bulao nisha ko 🤣
Europe ghum aayi 🤣
Wo bhi free mei🤣
Originally posted by: scorp1AN
main kaha keh rahi thi usko dhoka do?😳
tu meri saath bhi adjust karlo 🤣🤣
Hawww badi cheap ho 🤣
Koi bachao muje isse 🤣
maine dekha aur sidha yahan aa bhi gaya 🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
supposed to be Abhinaya but kuch din se woh gayab hai 😆
Mere pati ka pata lagao
Me complain likhwati hu uske lapata hone ke bare me
Originally posted by: Manisha_IF
wo bol rahi wo MA ko dhokha nahi degi
Samja kuch mani