pehle tu jake apna brain nikal k sanitize kar 🤣
🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
pehle tu jake apna brain nikal k sanitize kar 🤣
🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Are wah
Mujhe bada maja aya padhke🤣
Waise mujhe Arjun banane ka khayal warrior princess se aya kya?😆
🤣
Originally posted by: AppleOfEye
101th CC ki title mere parpote ko dedicate karna🤪🤣🤣🤣
Tera par-pota koun??😲
Originally posted by: EmeraldPrincess
topic chalu karo yaar
Mujhe thodi confusion hai aaj ke epi ko leke
akele gaye hote to achcha tha naOriginally posted by: scorp1AN
akele manane chali gaye kya 🤣
Biwi ko leke chale gye
Originally posted by: AppleOfEye
101th CC ki title mere parpote ko dedicate karna🤪🤣🤣🤣
Arjun ke parpote ka naam pata hai.. tumhara par pota kaun hai bhai??🤣
Kaha? Mereko bhi doli mei bithake le jao🤣
dushashanOriginally posted by: merryyura
Nahi. Pucha draupadi ne kiske khoon se Baal dhone ka pran liya tha..
Do baar dekha hai mahabharat
are kyu ?🤣pehle tu jake apna brain nikal k sanitize kar 🤣