10th AT hai ... issliye show ko dedicate kiya
from next CC back to members dedications
# Sorry Tara ... next thread i will dedicate for you
pakka 🤗
## little held up
see you all around
I will suggest title any like I said last night
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
10th AT hai ... issliye show ko dedicate kiya
from next CC back to members dedications
# Sorry Tara ... next thread i will dedicate for you
pakka 🤗
## little held up
see you all around
I will suggest title any like I said last night
Are wah
Mujhe bada maja aya padhke🤣
Waise mujhe Arjun banane ka khayal warrior princess se aya kya?😆
Originally posted by: merryyura
Nahi pata abhi 🤣
Aaj ke KP talks ki topic batao.
Kahin na kahin se start karenge .
Mujhe aaj ke epi dekhke dimaag ghum gaye
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Mujhe aaj ke episode ke baare me kuch baat karni hai, koi EDT pe aao zara😆
Me aati hu chal
pehle tu jake apna brain nikal k sanitize kar 🤣
Mein dinner Kar k ayi...
me lut gai barbad ho gaiOriginally posted by: merryyura
Biwi ko sambhalne mei bhul gaye honge tujhe 😆
Tujhe yaad na meri aai kisike ab kya kehna
Originally posted by: Manisha_IF
unke bachcho ka topic khol
Arey nehi.. kuch unse related dangerous topic kholo😎
iss show mein jyada sahi lagti hai😆
101th CC ki title mere parpote ko dedicate karna🤪🤣🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
sahi boli yaar iske dimag mein corona ghus gaya hai🤣
🤣Or bhi bhot kuch he 🤣