gm doremon🤗Good morning RiAnshian...🤗
gm doremon🤗Good morning RiAnshian...🤗
2 months 5 days of show airing me 50th AT wash bhai waah
Wonderful ji wonderful
Good morning falooda 🤗
Originally posted by: MagpieArshu
Mere ko pata nai devpriya flirt scene k chances lag re
jan bujke flirt karenge?🤣
Originally posted by: MagpieArshu
2 months 5 days of show airing me 50th AT wash bhai waah
Wonderful ji wonderful
kulwant singh kaur🤣
I love her character, bada entertain karte hai🤣
Good morning RiAnshian...🤗
Good morning😊
Good morning RiAnshian...🤗
Falooda sunbae 🤗
Good morning RiAnshian...🤗
GM bushra🤗
Yellow gloves wale D'Souza ko maar diya aur usey ke kapde pehnakar gharwalon ke saamne phenk diya 😲
Oh..my...ab toh sab Mrs D'Souza ko he YG wala samjhenge..😲
Riddhu ko apna dimag lagana chahiye...
Dekhte hain bacchi apna dimag use karegi ya nahi!
TFS Tanika Dii...🤗
good morningGood morning RiAnshian...🤗