🤣🤣I saw everyone equally but....😆😆Originally posted by: Prit_007
Mujhe laga hi tha tu sirf Bidu ko hi dekhegi 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
🤣🤣I saw everyone equally but....😆😆Originally posted by: Prit_007
Mujhe laga hi tha tu sirf Bidu ko hi dekhegi 🤣
Trilochan kaka of mine is very very layered himself too🤣Originally posted by: --Lalz--
Yeah 🤣 tri kaka has proposed bon for ani 😆 I'm waiting for bidu's reaction and Ani's reaction too 😳
I have thought of Ani's reaction but Binoy ka sochna hoga
Originally posted by: Rusty_Quill
it was said so in the early scoops wasn't it?🤔
That was not reliable😆
Awwwww Cutie ❤️
Aise Bon ko v dikha sakte hai na gown me dance karte huye kitni pyaari lagegi little princess
Originally posted by: listmist
Haan re.... But bon khush hi thi apni shadi se🤣
Ha 😆
Originally posted by: Prit_007
Hai kya sach me behen 😔
Yaar itni back lashing ke baad dikhana to nhi chahiy, inke pass bank episodes the, isliy abhi tak Ani mini chal raha tha, par ab i guess fresh shoot ho raha hoga.
🤣🤣I saw everyone equally but....😆😆
But Bidu especially 🤣
Originally posted by: Prit_007
Awwwww Cutie ❤️
Aise Bon ko v dikha sakte hai na gown me dance karte huye kitni pyaari lagegi little princess
Rudhita ka ballroom dance😆