Originally posted by: merryyura
Dadi - meri bahu ko koi bhi takleef hui toh..
Vansh - dadii. Relax. Koi. Takleef nahi hogi.
Me - dadi, goli lagi apki bahu ko. Apne pote ko jhaadu se maarna. 🤣
Jhadhu pitai yess 🤣
Originally posted by: merryyura
Dadi - meri bahu ko koi bhi takleef hui toh..
Vansh - dadii. Relax. Koi. Takleef nahi hogi.
Me - dadi, goli lagi apki bahu ko. Apne pote ko jhaadu se maarna. 🤣
Jhadhu pitai yess 🤣
ye lo ho gaya🤣
I hope angrish ship sail ho Jaye
So K is happy he got the diary ....locha hai boss...Vansh is palying with very everyone ...I thought K ll be smarter than that he ll sense it's a fake one
Vansh was actually enjoying draying biwi
Manjulika scene ka badla 🤣
Handwriting achche hai
Originally posted by: merryyura
Chitthi nahi mili agent K ko 😭
Her expressions😩
Yep yep. But the way he said that 🤣
waah..👏Originally posted by: Gurikaur_ginni
Aaj mausam hai Suhana
Hubby chahe wifey ko fasana
Riddhu ko Goli lagna hai bahana
Riansh ko paas hai laana😆
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Her expressions😩
I'm feeling bad for her 😭