Beautiful ...TFS
Looking forward to the epi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Beautiful ...TFS
Looking forward to the epi
Originally posted by: MagpieArshu
Are solo scene hoga may be after or before marriage
Scenes are shot in ulta pulta na that's why
Promo shot bhi ho sakta hai
Agree with u ...seems that shootings are done in disorder
Agree with u ...seems that shootings are done in disorder
Experience holder n disorder scene n connectivity
Best ever popat ...
vansh ke jagah aaryan wearing red cloth 🤣Originally posted by: Manisha_Vankar
Haa...abhi dekhi maine story...
Hamare vansh ki kya Galti he usko bhi red shirt de dete...wifey ke sath wo bhi matching kar leta...
Originally posted by: Manisha_Vankar
Haa...abhi dekhi maine story...
Hamare vansh ki kya Galti he usko bhi red shirt de dete...wifey ke sath wo bhi matching kar leta...
Haan ab usse bura lagega na. 😭
Haa...bura to lagega na...Haan ab usse bura lagega na. 😭
Meri imagination me to kuch aur hi chal raha he...
Vansh : Ridhu...tum to koi aur saree pahenne vali thi na...
Ridz : Haa...par maine last moment me decision change kar liya...
Vansh : to bata deti na me bhi is colour ka shirt Pahen leta...
Ridz : areee...to isme kya ho gaya aapne koi aur shirt pahen li to...kya fark padta he...
Vansh : fark padta he...mujhe fark padta he...aur is aryan ko to dekho... red shirt bhabhi ka ladla devar banke gum raha he...
🤣Originally posted by: itsRitzi
vansh ke jagah aaryan wearing red cloth 🤣
devar bhabhi ne vansh ko bina bataye mtching kar diya
Originally posted by: Manisha_Vankar
Haa...bura to lagega na...
Meri imagination me to kuch aur hi chal raha he...
Vansh : Ridhu...tum to koi aur saree pahenne vali thi na...
Ridz : Haa...par maine last moment me decision change kar liya...
Vansh : to bata deti na me bhi is colour ka shirt Pahen leta...
Ridz : areee...to isme kya ho gaya aapne koi aur shirt pahen li to...kya fark padta he...
Vansh : fark padta he...mujhe fark padta he...aur is aryan ko to dekho... red shirt bhabhi ka ladla devar banke gum raha he...
🤣🤣
Vansh getting possessive 😆
Pls write this scene as a small OS
sorry yar...me koi writer nahi hu...OS likhna mere hath ke bahar ki bat he...
Originally posted by: Manisha_Vankar
sorry yar...me koi writer nahi hu...OS likhna mere hath ke bahar ki bat he...
Hmm fine I'll adjust with that small scene😒