Beautiful ...TFS
Looking forward to the epi
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Beautiful ...TFS
Looking forward to the epi
Originally posted by: MagpieArshu
Are solo scene hoga may be after or before marriage
Scenes are shot in ulta pulta na that's why
Promo shot bhi ho sakta hai
Agree with u ...seems that shootings are done in disorder
Agree with u ...seems that shootings are done in disorder
Experience holder n disorder scene n connectivity
Best ever popat ...
vansh ke jagah aaryan wearing red cloth 🤣Originally posted by: Manisha_Vankar
Haa...abhi dekhi maine story...
Hamare vansh ki kya Galti he usko bhi red shirt de dete...wifey ke sath wo bhi matching kar leta...
Originally posted by: Manisha_Vankar
Haa...abhi dekhi maine story...
Hamare vansh ki kya Galti he usko bhi red shirt de dete...wifey ke sath wo bhi matching kar leta...
Haan ab usse bura lagega na. 😭
Haa...bura to lagega na...Haan ab usse bura lagega na. 😭
Meri imagination me to kuch aur hi chal raha he...
Vansh : Ridhu...tum to koi aur saree pahenne vali thi na...
Ridz : Haa...par maine last moment me decision change kar liya...
Vansh : to bata deti na me bhi is colour ka shirt Pahen leta...
Ridz : areee...to isme kya ho gaya aapne koi aur shirt pahen li to...kya fark padta he...
Vansh : fark padta he...mujhe fark padta he...aur is aryan ko to dekho... red shirt bhabhi ka ladla devar banke gum raha he...
🤣Originally posted by: itsRitzi
vansh ke jagah aaryan wearing red cloth 🤣
devar bhabhi ne vansh ko bina bataye mtching kar diya
Originally posted by: Manisha_Vankar
Haa...bura to lagega na...
Meri imagination me to kuch aur hi chal raha he...
Vansh : Ridhu...tum to koi aur saree pahenne vali thi na...
Ridz : Haa...par maine last moment me decision change kar liya...
Vansh : to bata deti na me bhi is colour ka shirt Pahen leta...
Ridz : areee...to isme kya ho gaya aapne koi aur shirt pahen li to...kya fark padta he...
Vansh : fark padta he...mujhe fark padta he...aur is aryan ko to dekho... red shirt bhabhi ka ladla devar banke gum raha he...
🤣🤣
Vansh getting possessive 😆
Pls write this scene as a small OS
sorry yar...me koi writer nahi hu...OS likhna mere hath ke bahar ki bat he...
Originally posted by: Manisha_Vankar
sorry yar...me koi writer nahi hu...OS likhna mere hath ke bahar ki bat he...
Hmm fine I'll adjust with that small scene😒